Breaking News
ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार खूनी दंगल में चित्त, हत्या के आरोप में फरार  |  ICMR की नई गाइडलाइंस:- स्वस्थ लोगों से आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट नहीं मांगे राज्य  |  बैंक से इतने रुपये कैश निकालने पर देना होगा टैक्स  |  LPG गैस सिलेंडर 1 मई से हुआ सस्ता  |  मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, Remdesivir की 4.5 लाख खुराक का होगा आयात, लगेगी अब कोरोना पर लगाम  |  हमारा परिवार पूर्वी दिल्ली इकाई द्वारा वार्षिकोत्सव बड़ी ही धूमधाम से सम्पन्न हुआ  |  एम०एस०पी० निरंतर बढती रहेगी, मंडियां होंगी अधिक मजबूत और किसानों की आय बढ़ेगी भ्रम भी होगा दूर - राजकुमार चाहर (सांसद)-राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा  |  लव जिहाद और धर्मांतरण पर सख्त हुई योगी सरकार ने नए अध्यादेश को दी मंजूरी, अब नाम छिपाकर शादी की तो होगी 10 साल कैद !   |  चौधरी चरण सिंह की विरासत को डुबोता परिवार !  |  दलितों पर राजनीति करती आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की सरकार - आदेश गुप्ता  |  
मनोरंजन
By   V.K Sharma 19/05/2018 :14:49
आखिर ऐसी क्या वजह थी की बाहुबली के हीरो प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया इस फिल्म मेकर का ऑफर
 
बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है।

आखिर ऐसी क्या वजह थी की बाहुबली के हीरो  प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया इस फिल्म मेकर का ऑफर

 

न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली) आकाश मिश्रा : बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है। दरअसल साहो, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है लेकिन ये बॉलीवुड की वास्तविक हिंदी फिल्म नहीं है इसलिए करण जौहर अपनी फिल्म से प्रभास को हिंदी फिल्मों में लॉन्च करना चाहते थे। उन्होंने पहले भी प्रभास को उनकी फिल्म के लिए प्रस्ताव दिया और और हाल ही एक बार और। प्रभास, इन दिनों दुबई और आबू धाबी के लंबे शेड्यूल में शूट कर रहे हैं और वो इस फिल्म में करीब आठ महीने बिज़ी रहने वाले हैं इसलिए उन्होंने साफ़ साफ़ मना कर दिया है। प्रभास की इस बार वजह काम है लेकिन पहली बार पैसा थी। बताते हैं कि प्रभास ने तब करण से इतने पैसे मांग लिए की बात ही नहीं बनी। साजिद नाडियाडवाला भी प्रभास को लेकर एक फिल्म बनाने की कोशिश में हैं।प्रभास की साहो में उनके साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा । साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। ये इंटरनेशनल स्तर के एक्शन स्टंट होंगे और इसके तहत कार, ट्रक, बाइक्स और हेलिकॉप्टर चेज़ सीन्स भी फिल्माये जाएंगे। इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ से अधिक है।

 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv