Breaking News
गोरखपुर: गुरुनानक के जयघोष से गुंजायमान रहा वातावरण,हर्षोल्लास से मना 550वां प्रकाश पर्व..  |  Ayodhya Case Verdict 2019: सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से श्री राम का वनवास खत्म, मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, कोर्ट में महत्वपूर्ण साबित हुईं ये दलीलें,पढ़िए पूर्ण विश्लेषण !  |  अयोध्या फैसले को लेकर भटहट क्षेत्र में लिया गया सुरक्षा का जायजा और लोगों से शांति बनाए रखने की गई अपील  |  श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  
खेल
By   V.K Sharma 18/05/2018 :14:02
आईपीएल-11: बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रन से हराया, अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंची विराट की टीम
Total views  575
आईपीएल-11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु अंक तालिका में सातवें से पाचवें स्थान पर पहुंच गई। 219 रन के जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 3 विकेट पर 204 रन ही बना सकी। कप्तान केन विलियम्सन ने 81 और मनीष पांडेय ने 62 रन बनाए। विलियम्सन की इस सीजन में ये आठवीं फिफ्टी है। इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 218 रन बनाए।

आईपीएल-11: बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रन से हराया, अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंची विराट की टीम 


न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली) आकाश मिश्रा : आईपीएल-11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु अंक तालिका में सातवें से पाचवें स्थान पर पहुंच गई। 219 रन के जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 3 विकेट पर 204 रन ही बना सकी। कप्तान केन विलियम्सन ने 81 और मनीष पांडेय ने 62 रन बनाए। विलियम्सन की इस सीजन में ये आठवीं फिफ्टी है। इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 218 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने 69 और मोईन अली ने 65 रन की पारी खेली। विराट कोहली की टीम इस मैच को जीतकर 2 अंक हासिल किए। अब उसके 13 मैचों में 12 अंक हो गए हैं। उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच को जीतना जरुरी था। वहीं, हैदराबाद 18 अंक के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। मोईन ने आईपीएल में अपनी पहली फिफ्टी लगाई। डिविलियर्स को उनकी फिफ्टी के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इससे पहले 2017 में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में 191 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही। एलेक्स हेल्स और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की। उसके बाद हेल्स 37 और धवन 18 रन बनाकर आउट हुए। दोनों के आउट होने के बाद विलियम्सन और मनीष पांडेय ने 135 रन की साझेदारी की। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसके पहले ओवर में ही विकेट गिर गए। पार्थिव पटेल को 1 रन पर संदीप शर्मा ने आउट किया। उसके बाद राशिद खान ने कप्तान विराट कोहली को 8 रन पर बोल्ड कर दिया। मंदीप सिंह 4 रन बनाकर आउट हुए। डिविलयर्स और मोईन अली ने बासिल थम्पी के पहले ओवर में 19 रन बनाए। डिविलियर्स ने थम्पी के दूसरे ओवर में 105 मीटर का एक छक्का लगाया। गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने आखिरी के ओवरों में 17 गेंद पर 40 रन बनाए। बासिल थम्पी के 4 ओवर में आज 70 रन बने। उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला। वे टी-20 इतिहास में भारत के सबसे मंहगे गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले बेंगलुरु के श्रीनाथ अरविंद ने 2011 में 69 रन दिए थे।

 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv