Breaking News
राम के लिए रो पड़े गोरखपुर के सांसद रवि किशन  |  Live : अयोध्या से राम मंदिर भूमिपूजन का सीधा प्रसारण !  |  हिमालय से भी विराट व्यक्तित्व है इन्द्रेश कुमार  |  दिल्ली दंगो का मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन का कबूलनामा - मैं हिंदुओं को सबक सिखाना चाहता था, जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे !  |  वामपंथ वहीं है, जहां दूसरे विचारों के लिए जगह नहीं है-भूपेंद्र यादव  |  जल बोर्ड की पाइप लाइन से रिसाव के कारण घरों में घुसा पानी, जेई ने किया क्षेत्र का दौरा  |  फ्रांस से भारत के लिए 5 राफेल विमान रवाना, 29 जुलाई तक अंबाला एयरबेस पहुंचेंगे !  |  प्रशासनिक सेवाओं का सितारा अभिषेक सिंह अब बॉलीवुड में चमकने को तैयार  |  दिल्ली के दयालपुर में 14 साल की बच्ची का यौन शोषण !  |  लद्दाख से राजनाथ सिंह का चीन को सख्त संदेश- दुनिया की कोई ताकत नहीं छीन सकती एक भी इंच जमीन !  |  
स्वास्थ्य
By   V.K Sharma 14/06/2020 :00:49
बाबरपुर आगामी दिनों में कोरोना से पूरी तरह मुक्त हो,मिल कर करेगे प्रयास-मुकेश दीक्षित
 
दिल्ली पुलिस एवम नगर निगम इस कार्य मे आर डब्ल्यू ए बाबरपुर की किस प्रकार सहायता कर सकता है इस पर भी चर्चा हुई

दिल्ली (न्यूज़ ग्राउंड) कोरोनॉ महामारी से बचाव के लिए  आर डब्ल्यू ए बाबरपुर  की विषेश मीटिंग में आर डब्ल्यू ए अध्यक्ष मुकेश दीक्षित ने कोरोना पीड़ितों की जानकारी देते हुए बताया कि  हमारे क्षेत्र बाबरपुर की चंद्र शेखर गली में कोरोना से दूसरी दुखद मृत्यु कल रात सामाजिक कार्यकर्ता राजेश गुप्ता जी की हुई है, इससे 12 दिन पहले इसी गली के निवासी नरेंद्र गुप्ता की कोरोना से GTB हॉस्पिटल में दुखद मृत्यु हुई थी। इसी गली का निवासी संदीप शर्मा पिछले 18 दिन से BL कपूर हॉस्पिटल में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती है। बाबरपुर लोहिया गली निवासी सरकारी ठेकेदार राजवीर कुमार अपने परिवार के 7 सदस्यों के साथ घर मे क्वारंटीन है । इंद्र गली निवासी डालचंद जो कि LNJP हॉस्पिटल में कार्यरत है वह भी पिछले 8 दिन से परिवार सहित घर ही में क्वारिन्टेन है।। 
आर डब्ल्यू ए अध्यक्ष मुकेश दीक्षित ने कहा कि बाबरपुर में कोरोना महामारी और ज्यादा अपने पैर न पसारे इस संदर्भ में यह मीटिंग बुलाई गई है।। बाबरपुर आर डब्ल्यू ए के सदस्य गली गली जाकर कोरोना के परिणामो एवम इससे बचाव के लिए क्या क्या कदम जरूरी है इसकी जानकारी देंने का प्रयास करेंगे । दिल्ली पुलिस एवम नगर निगम इस कार्य मे आर डब्ल्यू ए बाबरपुर की किस प्रकार सहायता कर सकता है इस पर भी चर्चा हुई।। बाबरपुर की मार्किट में सोशल डिस्टेंसिनग का किस तरह पालन किया जा सके इस योजना पर भी चर्चा की गई। 
मुकेश दीक्षित ने बताया कि सभी गलियों के गेट बंद रहे, बाहरी व्यक्ति गलियों में प्रवेश ना करे, कबाड़ी और सब्जी विक्रेता एक निश्चित समय पर गली में प्रवेश कर सके यह भी तय किया गया।। 
बाबरपुर आगामी दिनों में कोरोना से पूरी तरह मुक्त हो एवम बाबरपुर के सभी नागरिक स्वस्थ और सुरक्षित रहे इसके लिए सभी आर डब्ल्यू ए के कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे यह शपथ आर डब्ल्यू ए के अध्यक्ष  ने सभी सदस्यों को दिलाई। 
इस अवसर पर आर डब्ल्यू ए महासचिव रामपाल सैनी, उपाध्यक्ष देवेंद्र कौशिक, राजेन्द्र ध्रुव, ताराचंद, श्रीमती आशा गुप्ता, सचिव सुनील कौशिक, आकाश कुमार, अश्वनी तिवारी, सोनल रोहिला कोषाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, डॉ अनिंदिता, श्रीमती सुधा तिवारी, दीपक कौशिक, नरेंद्र शर्मा, संजय राजपूत, सुनील मलिक, महेंद्र सती, रवि शांडिल्य के साथ 56 सदस्यों ने मीटिंग में सुरक्षा के पूरे पैमानों के साथ हिस्सा लिया।।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv