Breaking News
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स द्वारा आयोजित दो दिन की राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस  |  गोरखपुर: गुरुनानक के जयघोष से गुंजायमान रहा वातावरण,हर्षोल्लास से मना 550वां प्रकाश पर्व..  |  Ayodhya Case Verdict 2019: सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से श्री राम का वनवास खत्म, मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, कोर्ट में महत्वपूर्ण साबित हुईं ये दलीलें,पढ़िए पूर्ण विश्लेषण !  |  अयोध्या फैसले को लेकर भटहट क्षेत्र में लिया गया सुरक्षा का जायजा और लोगों से शांति बनाए रखने की गई अपील  |  श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  
न्यूज़ ग्राउंड विशेष
By   V.K Sharma 29/12/2019 :16:59
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स द्वारा आयोजित दो दिन की राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस
Total views  918

न्यूज़ ग्राउंड : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स,गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) ब्रांच द्वारा आयोजित दो  दिन की राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस- 'पॉवर ऑफ यु' जेएसएस एकेडमी, सेक्टर 62 में शुरू हुई कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी एवं सिकासा चेयरमैन सीए दिनेश चांडक ने बताया कि इस कॉन्फ्रेंस में देश भर से 500 से ज्यादा चार्टर्ड अकाउंटेंट्स भाग लें रहे हैं। गौतम बुद्ध नगर ब्रांच के चेयरमैन सीए गिरीश नारंग  ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम के पहले सेशन में विख्यात सीए गिरीश आहूजा  ने ट्रस्ट एवम एचयूएफ के बारे में बारीकी से समझाया। इंस्टीट्यूट के वाइस चेयरमैन  एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीए अतुल गुप्ता ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज चार्टर्ड अकाउंटेंट देश की आर्थिक नीव हैं एवम देश को पांच ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लिए महत्वपूर्ण कड़ी हैं। साथ ही उन्होंने नोएडा ब्रांच की इस सुंदर आयोजन के लिए सराहना की।
 सीए अनुज गोयल ने बताया कि एक सीए का समाज में क्या भूमिका हैं, देश के आर्थिक विकास में योगदान के बारे में बताया।
वरिष्ठ सीए अशोक बत्रा ने gst की बारीकियों के बारे में समझाया।
सीए टीपी ओस्तवाल ने टैक्स डिस्प्यूट एवम उसके समाधान के बारे  में आए हुए सदस्यो की जिज्ञासा का समाधान किया। रीजनल  काउंसिल मेंबर सीए अतुल अग्रवाल ने सभी को दूसरे दिन होने वाले सेशन के बारे में बताया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से  रीजनल काउंसिल मेंबर सीए मुकेश बंसल,उपाध्यक्ष सीए तनुज गर्ग,सिकासा चेयरमैन सीए दिनेश चांडक ,सचिव सीए चमन सिंह,कोषाध्यक्ष  सीए दिलीप सिंह, मेंबर सीए शिखा, सीए मयंक गर्ग,  सीए देवेन्द्र सोमानी, सीए अभिषेक पांडे, सीए अतुल मेहरोत्रा उपस्थित रहे।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv