Breaking News
गोरखपुर: गुरुनानक के जयघोष से गुंजायमान रहा वातावरण,हर्षोल्लास से मना 550वां प्रकाश पर्व..  |  Ayodhya Case Verdict 2019: सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से श्री राम का वनवास खत्म, मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, कोर्ट में महत्वपूर्ण साबित हुईं ये दलीलें,पढ़िए पूर्ण विश्लेषण !  |  अयोध्या फैसले को लेकर भटहट क्षेत्र में लिया गया सुरक्षा का जायजा और लोगों से शांति बनाए रखने की गई अपील  |  श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  
न्यूज़ ग्राउंड विशेष
By   V.K Sharma 08/10/2019 :12:22
श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।
Total views  593

श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ,श्री समता युवा संघ औरश्री  समता महिला मंडल दिल्ली के द्वारा 8/ 10 /2019 आचार्य श्री नानेश पुण्य स्मृति दिवस और आचार्य श्री रामेश के आचार्य पदारोहण दिवस पर प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी विशाल रक्तदान शिविर A.I.I.M.S के तत्वाधान में आयोजन किया गया।

रक्तदान शिविर का  शुभारंभ मंगलाचरण व गुरु भगवंतो के जयकारों  और संघ संरक्षक श्री रिखबचंद जी बैद  एवं इस रक्तदान शिविर के अर्थ सहयोगी श्रीमती पाना देवी मेघराज मनीष कुमार संचेती के कर कमलों द्वारा हुआ। संघ के प्रत्येक सदस्यों द्वारा किए गए अथक प्रयासों से दिन भर रक्त देने वालों का तांता लगा रहा, कुल मिलाकर 203 यूनिट रक्तदान हुआ।

साथ में ही शासन दीपक श्री आदित्य मुनि जी म सा,श्रद्धेय श्री अटल मुनि म सा और श्रद्धेय श्री राजन मुनि जी म सा ठाणा 3 का प्रवचन भी कम्युनिटी सेंटर में रखा गया ।श्री आदित्य मुनि जी म सा. ने  उपस्थित जनमेदनी को सरल एवं व्यवहारीक दृष्टि से समझाते हुए बताया कि रावण के 10 मुख के समान हमारे जीवन में भी दसों प्रकार की बुराइयां है इन को दूर करने से ही विजय दशमी मनाना सार्थक हो सकता है। प्रवचन के पश्चात श्री संघ द्वारा 8 या उससे ज्यादा तपस्या करने वालों का भी अभिनंदन और बहुमान किया गया।

आज के रक्तदान शिविर में दिल्ली के कई धार्मिक और  समाजिक  संस्थाओं के  सदस्यों का पधारना हुआ।साथ में अन्य विशिष्ठ महानुभावो का भी पधारना हुआ जिनमें श्रीमान जयप्रकाश जी (जेपी) चेयरमैन स्थाई समिति दिल्ली उत्तरी दिल्ली ,श्रीमान अरविंद जी गर्ग (अध्यक्ष चांदनी चौक जिला भाजपा), श्रीमान जोगीराम जी जैन (पार्षद कमला नगर )के नाम प्रमुख है।  इससे सारे कार्यक्रम भव्यता के साथ संपन्न हुए।

  प्रदीप सोनावत ( अध्यक्ष)
 श्री साधुमार्गी समता युवा संघ (दिल्ली)
M.no.9818364650



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv