Breaking News
गोरखपुर: गुरुनानक के जयघोष से गुंजायमान रहा वातावरण,हर्षोल्लास से मना 550वां प्रकाश पर्व..  |  Ayodhya Case Verdict 2019: सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से श्री राम का वनवास खत्म, मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, कोर्ट में महत्वपूर्ण साबित हुईं ये दलीलें,पढ़िए पूर्ण विश्लेषण !  |  अयोध्या फैसले को लेकर भटहट क्षेत्र में लिया गया सुरक्षा का जायजा और लोगों से शांति बनाए रखने की गई अपील  |  श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  
न्यूज़ ग्राउंड विशेष
By   V.K Sharma 26/09/2019 :17:07
गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Total views  588


एक ही साथ एक घर मे तीन लोगों की मौत बिलजी के चपेट में आने से तीन की भयानक मौत


गोरखपुर(भटहट) मैनुद्दीन अली :  गुलरिहा थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव में हड़कप मच गया  जब एक ही परिवार के चार लोग लोहे के चैनल गेट में उतरे करंट के चपेट में आने से बुरी तरह से करंट मार दिया. स्थानीय लोग झुलसे लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले गए. वहां चिकित्सकों ने माता पिता और पुत्र को मृत घोषित कर दिया. गुलरिहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाऊस भेज दिया.

गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा जैनपुर के बगहिया टोला निवासी सुभाष निषाद पुत्र नगई 45 वर्ष, अपने परिवार के साथ रात करीब पवने आठ बजे अपने घर में आराम कर रहे थे. और घर की महिलाएं भोजन पका रही थीं. घर के मेनगेट पर लोहे का चैनल लगा था. घर के बाहर रोशनी के लिए उसी चैनल के रास्ते पतला तार दौड़ा कर एक बल्ब को सप्लाई दिया था.जो मेन गेट पर बल्ब को लगाया गया था तो उस को खोलने या बंद करने से तार कट गया था. सुभाष निषाद की 13 वर्षीय पुत्री कचड़ा फेकने जैसे ही चैनल गेट के बाहर निकली वैसे ही विद्युत करंट के चपेट में आ गई. बेटी को छठपता देखकर पिता सुभाष छुड़ाने के लिए गये। तो उसको भी करंट पकड़ लिया माता कुसुम देवी भी देखकर दोनों को बचाने के चक्कर मे वह भी चपेट में आ गई. पुत्र अजय माता पिता और बहन को तड़पते देखकर उसको बचाने दौड़ कर गया वहां पहूंचा और छुडाने के लिए कोशिश किया वह भी विद्युत करंट की चपेट में आ गया. घर के अन्य लोगों की शोर सुनकर पढोसी वहां पहूंचे. घर के मेन कनेक्शन तार पर लाठी डंडे से पीट कर तार को तोड़ दिया. झुलसे लोगों को निजी साधन से बीआरडी मेडिकल कालेज ले गए वहां चिकित्सकों ने पिता सुभाष, माता कुसुम देबी 42 वर्ष, पुत्र अजय 15 वर्ष को मृत घोषित कर दिया. वही प्रतिमा की हालत गंभीर है। जिसका इलाज मेडिकल में चल रहा है.

*जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही प्रतिमा*

13 वर्षीय प्रतिमा ऊर्फ गुडिया मृतक सुभाष की बेटी बुरी तरह झुलस गई है जिन्दगी और मौत के बीच लड़ रही है. इसका इलाज मेडिकल कालेज में कराया जा रहा है.



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv