Breaking News
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से 67 वर्ष की उम्र में निधन, दिल्ली के एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांस !   |  जम्मू कश्मीर से हटा अनुच्छेद 370 ,लद्दाख होगा केंद्र शासित प्रदेश, जानें क्या है अनुच्छेद 35A तथा अनुच्छेद 370 !  |  दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन, अस्पताल में पड़ा दिल का दौरा, कल होगा अंतिम संस्कार !   |  भारत रक्षा मंच के स्थापना दिवस पर विचार गोष्ठी का आयोजन   |  बाबरपुर विधायक मोहल्ला क्लीनिक के नाम घोटालों को दे रहे है अंजाम---वी के शर्मा  |  गोरखपुर: गाड़ी न मिलने पर निकाह के बाद हुआ जमकर हंगामा   |  जे.पी.नड्डा बने भाजपा के नए राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष , शाह बने रहेंगे पार्टी चीफ !   |  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएमओ स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा "थैंक्यू" बोले - समर्पित टीम के बिना नहीं मिलता परिणाम, खुद के अंदर लीडरशिप होना बहुत जरूरी - पीएम मोदी   |  पीएम मोदी को NDA संसदीय दल ने चुना अपना नेता , राष्ट्रपति से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा , कहा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र - मोदी  |  CBSE Board 2019 : 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंट की डेटशीट जारी, जाने पूरी जानकारी ।  |  
न्यूज़ ग्राउंड विशेष
By   V.K Sharma 20/06/2019 :09:26
गोरखपुर: गाड़ी न मिलने पर निकाह के बाद हुआ जमकर हंगामा
Total views  565





भटहट, गोरखपुर (न्यूज़ ग्राउंड) मैनुद्दीन अली :- गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरी के फ़क़ीर टोला में बुधवार को शादी में बाइक नहीं मिलने पर बारातियों एवं घरातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्ष के चार लोगों को चोटें आई है। सूचना पाकर मौके पर डायल हंड्रेड के साथ ही गुलरिहा पुलिस मौके पर पहुँच गयी। मारपीट के बाद बाराती भाग कर थाने पहुंच गए। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों को पुलिस थाने पहुंचा दी है।

 
थाना क्षेत्र के पिपरी के फ़क़ीर टोला निवासी अब्बास अली की लड़की की शादी के लिए संतकबीर नगर जनपद के थाना दुधारे के ग्राम मोहम्मद गढ़ पाचवां निवासी शफी मुहम्मद के पुत्र इजहार की बारात आयी थी। लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों का स्वागत किया। बारातियों के नाश्ता व खाना खा लेने के बाद निकाह हुआ। निकाह के बाद छोहारा (प्रसाद) बांटने के दौरान लड़का पक्ष से बाइक की मांग होने लगी। इसके बाद लड़की वालों ने जेवर नहीं लाये जाने पर आपत्ति जता दी। इस बात को लेकर दूल्हे के भाई इरशाद ने लड़की के पिता को पिटने लगा।

लड़की के पिता को पीटते देख दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान लड़की पक्ष के मुबारक अली, इरशाद, तबारक, अब्बास अली तथा दूल्हे के पिता शफी मुहम्मद को चोटें आई है। मारपीट की सूचना किसी ने डायल हंड्रेड पर दे दी। सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुँच गयी। उधर लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधक बना लिया। करीब तीन घंटे बाद पुलिस को दूल्हे को बंधक बनाए जाने की जानकारी हुयी तो उसे मुक्त कराते हुए अपने साथ थाने ले गयी।

 
दूल्हा इजहार का कहना है कि मारपीट क्यों हुयी उसे कोई जानकारी नहीं है। भटहट चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह एवं दारोगा सदानंद सिन्हा का कहना है कि लड़की पक्ष के लोगों को भी थाने लाया गया है। वहीं गुलरिहा थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना की जानकारी हुयी है। दोनों पक्ष थाने पर पहुंचा है। मामले की जाँच करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv