Breaking News
पीएम मोदी को NDA संसदीय दल ने चुना अपना नेता , राष्ट्रपति से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का प्रस्ताव , कहा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र - मोदी  |  CBSE Board 2019 : 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंट की डेटशीट जारी, जाने पूरी जानकारी ।  |  शिव की भक्ति में लीन पीएम मोदी पहुंचे केदारनाथ धाम ,पूजा-अर्चना के बाद लिया पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा,12250 फीट की ऊंचाई पर गुफा में करेंगे ध्यान !   |  गोरखपुर: लोकसभा चुनाव 2019 को शांतिपूर्ण कराने के लिए पंजाब पुलिस ने किया फ्लैग मार्च  |  लोकसभा चुनाव 2019: छुटपुट हिंसा के बीच छठे चरण में 65.5% मतदान 7 राज्यों की 59 सीटों पर संपन्न हुआ, दिल्ली में 63.48% मतदान हुआ, जानिए किस राज्य में कितने प्रतिशत मतदान हुआ।  |  राहुल के गढ़ में स्मृति के समर्थन में अमित शाह ने किया रोड शो, गांधी परिवार पर कसे तंज !   |  दिल्ली/ रोड शो के दौरान युवक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा, सिसोदिया बोले- मोदी-शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं?  |  कांग्रेस प्रत्याशी मकसूदन त्रिपाठी ने पिपराइच विधानसभा क्षेत्र में किया जनसंपर्क  |  CBSE Board 12th Result 2019: सीबीएसई 12वीं के नतीजे घोषित, ऐसे चेक करें 12वीं का रिजल्ट !  |  संयुक्त राष्ट्र के वैश्विक आतंकी घोषित होने के बाद कौड़ियों का मोहताज होगा मसूद, जानिए क्या होगा प्रतिबंधों का असर !  |  
राजनीति
By   V.K Sharma 04/05/2019 :00:23
कांग्रेस प्रत्याशी मकसूदन त्रिपाठी ने पिपराइच विधानसभा क्षेत्र में किया जनसंपर्क
Total views  145



कांग्रेस प्रत्याशी ने जनता को न्याय दिलाने की बात कही 


जनपद गोरखपुर

भटहट गोरखपुर------

कांग्रेस प्रत्याशी अधिवक्ता मकसूदन त्रिपाठी ने पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के भटहट कस्बा, सहित आस पास के पढोस के दर्जनों गांव में जनसंपर्क करके विकास के मुद्दे पर अपने पक्ष में वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा मुद्दा सिर्फ पीडीत को न्याय दिलाना है. चाहे कचहरी में पीडीत को न्याय दिलाएं चाहे सांसद तक जाकर न्याय दिलाऐं.

लोकसभा बांसगाव से कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन पत्र खारिज होने की बात पर जब पत्रकारों ने गोरखपुर के कांग्रेस प्रत्याशी मकसूदन त्रिपाठी से उनकी राय पुछा तो उन्होंने कहा कि बांसगांव के प्रत्याशी का जो पर्चा खारिज हुआ वो गलत हुआ. उन्होंने ने सीधे योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुऐ कहा कि योगी सरकार सबका पर्चा खारिज करा दिया है. 37 कंडीडेट में सें 27 का पर्चा खारिज करा दिया. और भाजपा के प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुऐ बोले की उनका जो प्रत्याशी है कहीं आठ पास लिखता है तो कही इण्ट पास लिखता है तो कही आनर्स डिग्री लिखा है. और जब वोथ लिया जाता है कि मै भारत राष्ट्र की रक्षा और इसके लिए अपनी जान निछावर करुगा. इस सपथ पत्र पर उन्होंने हस्ताक्षर ही नही किया है. इसके लिए चुनाव आयोग के पास चैलेंज किया गया है आयोग इसकी सुनवाई कर रहा है. उसका ही पर्चा खारिज होने वाला है जो यहां का प्रत्याशी है. 

जब पत्रकारों ने विपक्ष के धुरंधर प्रत्याशी से संबंधित प्रशन पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझसे ज्यादा यहां कौन धुरंधर है कचहरी में 40 वर्षो से जनता की सेवा कर रहा हूं. जिसको आईजी, डीआईजी, कमिश्नर, एसएसपी, के वहां से न्याया नही मिला है तो मै उसको कचहरी से न्याय दिलाया हूँ। आज मै सडक पर उतरा हूँ, तो सिर्फ जनता के लिए. मेरे से ज्यादा यहां कौन धुरंधर है. और जो लोग यहा पर बाहर से आये है कोई मुम्बई कोई पूना से आया है. मैने उनसे पूछा आप कौन कौन से विधानसभा में चुनाव लड़ रहे है. उसे पांच विधानसभाओं तथा पांच आदमीयों के नाम बता दिजिए और किस गांव के धरती पर उनका पहला कदम पड़ा है उस गांव का नाम बता दिजिए. चुप हो गये. तो किस बात के लिए वे धुरंधर हुऐं. मैं जनता के बीच रहने वाला हूँ, जनता के बीच रहूंगा. इस लोक सभा सदर का प्रत्याशी बना हूँ। मुझको कौन नही जानता. हर गांव में हमारे लोग है और सब हमको जानते.
जीतन सिंह ब्लाक अध्यक्ष, जिला सचिव डाअमरनाथ सिंह, पिन्टू गुप्ता, जितेंद्र पाडेय, दिलदार हुसैन, पण्डित प्रवीण त्रिपाठी, अमरजीत यादव, महाजन निषाद, शंकर राजभर, बांके सिंह, अनवर अली, रामबेलास मौर्य निर्मला पासवान, हदीश, संजय सिंह, राजाराम, जगलाल यादव आदि।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv