Breaking News
गोरखपुर: गुरुनानक के जयघोष से गुंजायमान रहा वातावरण,हर्षोल्लास से मना 550वां प्रकाश पर्व..  |  Ayodhya Case Verdict 2019: सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से श्री राम का वनवास खत्म, मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, कोर्ट में महत्वपूर्ण साबित हुईं ये दलीलें,पढ़िए पूर्ण विश्लेषण !  |  अयोध्या फैसले को लेकर भटहट क्षेत्र में लिया गया सुरक्षा का जायजा और लोगों से शांति बनाए रखने की गई अपील  |  श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  
अपराध
By   V.K Sharma 25/02/2019 :12:36
सांगीपुर में सरेआम बाइक सवार 3 युवको ने मोबाइल विक्रेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस के घटना स्थल पर देर से पहुचने पर लोगो मे आक्रोश !
Total views  621






सांगीपुर, प्रतापगढ़ (न्यूज़ ग्राउंड) आकाश मिश्रा : सांगीपुर में सरेआम बाइक सवार तीन युवकों ने निमंत्रण से लौट रहे मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन के बाद आरोपियों की तलाश में जुट गई। कई संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर  पुलिस ने दो नामजद समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी, लेकिन सभी फरार हैं। सांगीपुर थाना क्षेत्र के भोजपुर (रामगंज) निवासी निखिल तिवारी उर्फ ललित (22) पुत्र राकेश तिवारी की रामगंज में मोबाइल की दुकान है।निखिल तिवारी (22) पुत्र राकेश तिवारी रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पश्चिम देऊम में अपने परिवार के पुष्पेंद्र के घर आयोजित तिलकोत्सव में शामिल होने गया था  चंदन, सौरभ वहां से पहले चले आए। देर शाम निखिल बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में देउम चौराहे पर चंदन, सौरभ खड़े थे। दोनों ने निखिल को रोका और गाली गलौच करने लगे। इतने में चंदन के ललकारने पर सौरभ ने तमंचा निकालकर निखिल को गोली मार दी। गोली सीने में लगते ही वह गिर पड़ा। बगल में खड़े बाइक सवार के साथ चंदन, सौरभ दोनों भाग गए।20 मिनट तक सड़क पर ही पड़ीं थी बॉडी  उसके बाद आसपास के लोग लहूलुहान निखिल को सीएसी सांगीपुर अस्पताल ले आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोली मारने के बाद हमलावर थरिया की ओर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों का पीछा किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में मातम छा गया। निखिल इकलौता बेटा था। उसकी तीन छोटी बहने हैं। एसपी एस आनंद का कहना है कि मृतक और दोनों आरोपित दोस्त थे। पुलिस ने छानबीन करने के बाद घटनास्थल से पिस्टल की मैगजीन बरामद की। पुलिस ने पश्चिम देऊम गांव से ही दो पुरुष व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर रात मेें ही सीओ लालगंज भी मौके पर पहुंचकर छानबीन करने लगे। एसओ सांगीपुर ने बताया कि मृतक के पिता तहरीर पर चंदन तिवारी पुत्र राजेंद्र प्रसाद तिवारी निवासी देऊम पश्चिम, सौरभ सिंह पुत्र सुनील सिंह निवासी पिचूरा पूरे रामबक्स व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।पिता ने चाय तो बेटे ने खोली थी मोबाइल की दुकान पश्चिम देऊम चौराहे पर राकेश तिवारी ने चाय की दुकान खोल रखी है। कुछ माह पहले बेटे निखिल ने भी पिता के चाय की दुकान के बगल मोबाइल की दुकान खोल ली थी। मोबाइल रिपेयरिंग के साथ ही रिचार्ज कूपन भी बेचता था। परिवार के लोग भी इस बात से हैरत में हैं कि निखिल की किसी से कोई दुश्मनी नही थी। पिता राकेश भी अपने बेटे पर बराबर नजर रखता था।सूचना के बाद करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस संदिग्धों की तलाश में जुट गई। लोगों में पुलिस के विलंब से पहुंचने को लेकर आक्रोश देखने को मिला।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv