Breaking News
SSC ने घोषित की CHSL, CGL, JE, स्टेनो समेत सभी लंबित परीक्षाओं तारीख, 1 अक्टूबर से 31 अगस्त 2021 तक होंगे एग्जाम !  |  राफेल उड़ाने वाली पहली महिला पायलट होंगी वाराणसी की शिवांगी सिंह !   |  रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन 11 सिंतबर को हुए थे कोरोना पॉजिटिव !  |  योगी सरकार ने बढ़ाया सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कोटा, अब इतनी सीटें होंगी रिजर्व !  |  सीएम योगी का बड़ा ऐलान उत्तर प्रदेश में बनाएंगे देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी !  |  टाटा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को मिला संसद की नई बिल्डिंग सेंट्रल विस्टा बनाने का कॉन्ट्रेक्ट, 862 करोड़ रुपए की आएगी लागत !  |  संसद में भाजपा सांसद रवि किशन ने उठाया रेलवे अस्पताल को मेडिकल कॉलेज में बदलने का मुद्दा  |  कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार - मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?   |  योगी सरकार ने किया नई स्पेशल फोर्स का गठन, बिना वारंट तलाशी लेने, गिरफ्तार करने का अधिकार !  |  गृह मंत्री अमित शाह ने दी हिंदी दिवस की बधाई !  |  
अपराध
By   V.K Sharma 25/02/2019 :12:36
सांगीपुर में सरेआम बाइक सवार 3 युवको ने मोबाइल विक्रेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस के घटना स्थल पर देर से पहुचने पर लोगो मे आक्रोश !
 






सांगीपुर, प्रतापगढ़ (न्यूज़ ग्राउंड) आकाश मिश्रा : सांगीपुर में सरेआम बाइक सवार तीन युवकों ने निमंत्रण से लौट रहे मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन के बाद आरोपियों की तलाश में जुट गई। कई संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर  पुलिस ने दो नामजद समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी, लेकिन सभी फरार हैं। सांगीपुर थाना क्षेत्र के भोजपुर (रामगंज) निवासी निखिल तिवारी उर्फ ललित (22) पुत्र राकेश तिवारी की रामगंज में मोबाइल की दुकान है।निखिल तिवारी (22) पुत्र राकेश तिवारी रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पश्चिम देऊम में अपने परिवार के पुष्पेंद्र के घर आयोजित तिलकोत्सव में शामिल होने गया था  चंदन, सौरभ वहां से पहले चले आए। देर शाम निखिल बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में देउम चौराहे पर चंदन, सौरभ खड़े थे। दोनों ने निखिल को रोका और गाली गलौच करने लगे। इतने में चंदन के ललकारने पर सौरभ ने तमंचा निकालकर निखिल को गोली मार दी। गोली सीने में लगते ही वह गिर पड़ा। बगल में खड़े बाइक सवार के साथ चंदन, सौरभ दोनों भाग गए।20 मिनट तक सड़क पर ही पड़ीं थी बॉडी  उसके बाद आसपास के लोग लहूलुहान निखिल को सीएसी सांगीपुर अस्पताल ले आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोली मारने के बाद हमलावर थरिया की ओर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों का पीछा किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में मातम छा गया। निखिल इकलौता बेटा था। उसकी तीन छोटी बहने हैं। एसपी एस आनंद का कहना है कि मृतक और दोनों आरोपित दोस्त थे। पुलिस ने छानबीन करने के बाद घटनास्थल से पिस्टल की मैगजीन बरामद की। पुलिस ने पश्चिम देऊम गांव से ही दो पुरुष व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर रात मेें ही सीओ लालगंज भी मौके पर पहुंचकर छानबीन करने लगे। एसओ सांगीपुर ने बताया कि मृतक के पिता तहरीर पर चंदन तिवारी पुत्र राजेंद्र प्रसाद तिवारी निवासी देऊम पश्चिम, सौरभ सिंह पुत्र सुनील सिंह निवासी पिचूरा पूरे रामबक्स व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।पिता ने चाय तो बेटे ने खोली थी मोबाइल की दुकान पश्चिम देऊम चौराहे पर राकेश तिवारी ने चाय की दुकान खोल रखी है। कुछ माह पहले बेटे निखिल ने भी पिता के चाय की दुकान के बगल मोबाइल की दुकान खोल ली थी। मोबाइल रिपेयरिंग के साथ ही रिचार्ज कूपन भी बेचता था। परिवार के लोग भी इस बात से हैरत में हैं कि निखिल की किसी से कोई दुश्मनी नही थी। पिता राकेश भी अपने बेटे पर बराबर नजर रखता था।सूचना के बाद करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस संदिग्धों की तलाश में जुट गई। लोगों में पुलिस के विलंब से पहुंचने को लेकर आक्रोश देखने को मिला।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv