Breaking News
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन, अस्पताल में पड़ा दिल का दौरा, कल होगा अंतिम संस्कार !   |  भारत रक्षा मंच के स्थापना दिवस पर विचार गोष्ठी का आयोजन   |  बाबरपुर विधायक मोहल्ला क्लीनिक के नाम घोटालों को दे रहे है अंजाम---वी के शर्मा  |  गोरखपुर: गाड़ी न मिलने पर निकाह के बाद हुआ जमकर हंगामा   |  जे.पी.नड्डा बने भाजपा के नए राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष , शाह बने रहेंगे पार्टी चीफ !   |  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएमओ स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा "थैंक्यू" बोले - समर्पित टीम के बिना नहीं मिलता परिणाम, खुद के अंदर लीडरशिप होना बहुत जरूरी - पीएम मोदी   |  पीएम मोदी को NDA संसदीय दल ने चुना अपना नेता , राष्ट्रपति से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा , कहा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र - मोदी  |  CBSE Board 2019 : 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंट की डेटशीट जारी, जाने पूरी जानकारी ।  |  शिव की भक्ति में लीन पीएम मोदी पहुंचे केदारनाथ धाम ,पूजा-अर्चना के बाद लिया पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा,12250 फीट की ऊंचाई पर गुफा में करेंगे ध्यान !   |  गोरखपुर: लोकसभा चुनाव 2019 को शांतिपूर्ण कराने के लिए पंजाब पुलिस ने किया फ्लैग मार्च  |  
अपराध
By   V.K Sharma 22/01/2019 :21:57
प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया प्रेमी से वॉट्सऐप पर गिड़गिड़ाती रही M.Sc की छात्रा लड़का देता रहा धमकी लड़की ने तनाव में आकर की खुदकुशी!
Total views  355






बलरामपुर (छत्तीसगढ़) आकाश मिश्रा : आए दिन आने वाले अपराध के मामलों ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला छत्तीसगढ़ जिले के रामानुजगंज में 23 वर्षीय एमएससी की एक छात्रा ने सोमवार को खुदकुशी कर ली। आरोप है कि शहर का ही एक युवक वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। इस दौरान छात्रा गिड़गिड़ाती रही। प्लीज फोटो अपलोड मत करना। लेकिन लड़के ने उसकी एक न सुनी। जिससे तंग आकर छात्रा ने घर में ही फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के वार्ड क्रमांड एक में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय पूर्णिमा गुप्ता का वार्ड क्रमांक 13 निवासी फिरदौस आलम से अफेयर था।  सोमवार को वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान फिरदौस ने युवती की आपत्तिजनक फोटो का एक स्क्रीनशॉट भेजकर कहा- बस इसे अपलोड करना है। पूरी चैटिंग के दौरान मृतका फोटो अपलोड नहीं करने को लेकर गिड़गिड़ाती रही। लेकिन फिरदौस लगातार उसे धमकी देता रहा। इस दौरान युवती ने यह तक लिखा, भले मुझे मार डालो, लेकिन प्लीज मेरी फोटो मत डालो।  काफी देर तक फिरदौस से चैटिंग के बाद दोपहर करीब 12.46 बजे आखिरी मैसेज लिखकर युवती ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन उसे फौरन अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया। बेटी की मौत के बाद से घरवाले सदमे में है। परिजनों ने बताया कि पूर्णिमा पढ़ाई में काफी होनहार थी। वह एमएससी के साथ पीएससी की भी तैयारी कर रही थी। 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv