Breaking News
राम के लिए रो पड़े गोरखपुर के सांसद रवि किशन  |  Live : अयोध्या से राम मंदिर भूमिपूजन का सीधा प्रसारण !  |  हिमालय से भी विराट व्यक्तित्व है इन्द्रेश कुमार  |  दिल्ली दंगो का मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन का कबूलनामा - मैं हिंदुओं को सबक सिखाना चाहता था, जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे !  |  वामपंथ वहीं है, जहां दूसरे विचारों के लिए जगह नहीं है-भूपेंद्र यादव  |  जल बोर्ड की पाइप लाइन से रिसाव के कारण घरों में घुसा पानी, जेई ने किया क्षेत्र का दौरा  |  फ्रांस से भारत के लिए 5 राफेल विमान रवाना, 29 जुलाई तक अंबाला एयरबेस पहुंचेंगे !  |  प्रशासनिक सेवाओं का सितारा अभिषेक सिंह अब बॉलीवुड में चमकने को तैयार  |  दिल्ली के दयालपुर में 14 साल की बच्ची का यौन शोषण !  |  लद्दाख से राजनाथ सिंह का चीन को सख्त संदेश- दुनिया की कोई ताकत नहीं छीन सकती एक भी इंच जमीन !  |  
मनोरंजन
By   V.K Sharma 08/10/2018 :13:51
'बिग बॉस 12 ' के 'वीकेंड का वार' अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही जसलीन ने बदला अपना रंग , तो क्या इस वजह से किया प्यार का दिखावा !
 



 

 

नई दिल्ली (न्यूज़ ग्राउंड ) आकाश मिश्रा : 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' में जो धमाका हुआ है उसकी गूंज आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकती है। इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ और अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम भेज दिया गया है। अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही जसलीन का एक ऐसा सच सामने आया है जिसे शायद अब तक खुद अनूप जलोटा भी नहीं जानते होंगे।  वहीं जसलीन बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस के घर में ही हैं। घरवालों को लग रहा है कि अनूप घर से बाहर चले गए हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम की वो सीक्रेट रूम में हैं। अनूप सीक्रेट रूम से घर के सभी कंटेस्टेंट्स को देख रहे हैं, इसके साथ ही उनकी नजर जसलीन पर भी है। सूत्रों के मुताबिक, 'अनूप के जाने के बाद अब शिवाशीष, जसलीन के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। शिवाशीष, चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने ही शर्टलेस हो जाते हैं। ऐसे में श्रीसंत जैसे ही वहां पहुंचते हैं तो वो शिवाशीष से कहते हैं, 'ये क्या हो रहा है और अनूप जी के जाते ही जसलीन के सामने हरकते करना शुरू कर दिया क्या।' खबरों के मुताबिक, 'शिवाशीष और जसलीन बहुत घुल मिल रहे हैं और अनूप सीक्रेट रूम में बैठ घर का सारा नजारा देख रहे हैं।'  सलमान खान ने बताया कि इस बार घर से बाहर जाएंगी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी, क्योंकि इस बार दोनों को सबसे कम वोट मिले हैं। लेकिन दोनों के प्यार और पॉजिटिव अप्रोच को देखते हुए सलमान ने उन्हें मौका दिया कि दोनों में से कोई एक घर में रह सकता है और दूसरे को बाहर जाना होगा। ये फैसला दोनों को मिलकर लेना होगा।  जैसे सभी को उम्मीद थी। अनूप ने गर्लफ्रेंड जसलीन की खातिर खुद का बलिदान दे दिया और घर से बाहर हो गए। इस दौरान जसलीन बेहद इमोशनल हो गईं और अनूप से अलग होने की बात सुनकर रोने लगीं। लेकिन अनूप ने उन्हें हिम्मत बंधाई और कहा कि वो अच्छे से ये खेल खेलें। घरवाले भी अनूप के बाहर जाने की बात सुनकर इमोशनल हो गए।

 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv