Breaking News
लव जिहाद और धर्मांतरण पर सख्त हुई योगी सरकार ने नए अध्यादेश को दी मंजूरी, अब नाम छिपाकर शादी की तो होगी 10 साल कैद !   |  चौधरी चरण सिंह की विरासत को डुबोता परिवार !  |  दलितों पर राजनीति करती आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की सरकार - आदेश गुप्ता  |  भाजपा दिल्ली प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारियों की घोषणा !  |  हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी के काफिले को रोक पुलिस ने की लाठीचार्ज !  |  Unlock 5 Guideline: गृह मंत्रालय ने जारी करी अनलॉक 5 कि गाइडलाइन, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद !  |  हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश, जीभ काटने आंख फोड़ने जैसी कोई बात नहीं - आईजी   |  संगठन द्वारा सौंपी गई नई जिम्मेदारियों का मैं सच्ची निष्ठा से निर्वाहन करूंगा - तरुण चुग !  |  भाजपा के नवनियुक्त केंद्रीय पदाधिकारियों की घोषणा, यह रही सूची !  |  SSC ने घोषित की CHSL, CGL, JE, स्टेनो समेत सभी लंबित परीक्षाओं तारीख, 1 अक्टूबर से 31 अगस्त 2021 तक होंगे एग्जाम !  |  
मनोरंजन
By   V.K Sharma 08/10/2018 :13:51
'बिग बॉस 12 ' के 'वीकेंड का वार' अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही जसलीन ने बदला अपना रंग , तो क्या इस वजह से किया प्यार का दिखावा !
 



 

 

नई दिल्ली (न्यूज़ ग्राउंड ) आकाश मिश्रा : 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' में जो धमाका हुआ है उसकी गूंज आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकती है। इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ और अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम भेज दिया गया है। अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही जसलीन का एक ऐसा सच सामने आया है जिसे शायद अब तक खुद अनूप जलोटा भी नहीं जानते होंगे।  वहीं जसलीन बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस के घर में ही हैं। घरवालों को लग रहा है कि अनूप घर से बाहर चले गए हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम की वो सीक्रेट रूम में हैं। अनूप सीक्रेट रूम से घर के सभी कंटेस्टेंट्स को देख रहे हैं, इसके साथ ही उनकी नजर जसलीन पर भी है। सूत्रों के मुताबिक, 'अनूप के जाने के बाद अब शिवाशीष, जसलीन के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। शिवाशीष, चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने ही शर्टलेस हो जाते हैं। ऐसे में श्रीसंत जैसे ही वहां पहुंचते हैं तो वो शिवाशीष से कहते हैं, 'ये क्या हो रहा है और अनूप जी के जाते ही जसलीन के सामने हरकते करना शुरू कर दिया क्या।' खबरों के मुताबिक, 'शिवाशीष और जसलीन बहुत घुल मिल रहे हैं और अनूप सीक्रेट रूम में बैठ घर का सारा नजारा देख रहे हैं।'  सलमान खान ने बताया कि इस बार घर से बाहर जाएंगी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी, क्योंकि इस बार दोनों को सबसे कम वोट मिले हैं। लेकिन दोनों के प्यार और पॉजिटिव अप्रोच को देखते हुए सलमान ने उन्हें मौका दिया कि दोनों में से कोई एक घर में रह सकता है और दूसरे को बाहर जाना होगा। ये फैसला दोनों को मिलकर लेना होगा।  जैसे सभी को उम्मीद थी। अनूप ने गर्लफ्रेंड जसलीन की खातिर खुद का बलिदान दे दिया और घर से बाहर हो गए। इस दौरान जसलीन बेहद इमोशनल हो गईं और अनूप से अलग होने की बात सुनकर रोने लगीं। लेकिन अनूप ने उन्हें हिम्मत बंधाई और कहा कि वो अच्छे से ये खेल खेलें। घरवाले भी अनूप के बाहर जाने की बात सुनकर इमोशनल हो गए।

 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
ok
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv