Breaking News
नुपुर शर्मा की पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी से मचा बवाल, मुस्लिम देशों ने किया विरोध, अलकायदा से मिली धमकी ! जाने क्या है पूरा मामला ?  |  कानपूर में चला बाबा का बुलडोज़र !  |  पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या !  |  बिहार भागलपुर की शिक्षिका डॉ सुमन सोनी को दादा साहेब फाल्के नारी शक्ति आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया !  |  जिन्ना टावर का नाम एपी जे अब्दुल कलाम टावर रखा जाए,-सुनील देवधर  |  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में योगी आदित्यनाथ ने दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, मौर्य व पाठक बने उपमुख्यमंत्री  |  मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, Remdesivir की 4.5 लाख खुराक का होगा आयात, लगेगी अब कोरोना पर लगाम  |  हमारा परिवार पूर्वी दिल्ली इकाई द्वारा वार्षिकोत्सव बड़ी ही धूमधाम से सम्पन्न हुआ  |  एम०एस०पी० निरंतर बढती रहेगी, मंडियां होंगी अधिक मजबूत और किसानों की आय बढ़ेगी भ्रम भी होगा दूर - राजकुमार चाहर (सांसद)-राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा  |  लव जिहाद और धर्मांतरण पर सख्त हुई योगी सरकार ने नए अध्यादेश को दी मंजूरी, अब नाम छिपाकर शादी की तो होगी 10 साल कैद !   |  
मनोरंजन
By   V.K Sharma 16/06/2018 :13:07
बॉक्स ऑफिस : रेस 3 ने दर्शको को किया मनोरंजन फिल्म की पहले दिन की कमाई जानकार हेरान जायेगे!
 


 

न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली ) आकाश मिश्रा । सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्सऑफिस के सिकंदर है। उनकी फिल्म 'रेस 3' इस साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।  इसी के साथ सलमान खान ने ये साबित कर दिया है कि वो चाहे कुछ भी करें हिट की गारंटी जरूर रहती है। बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। इस फिल्म की फर्स्ट डे ओवरसीज कलेक्शन भी शानदार रहे हैं। रेस 3 ने इन फिल्मों को छोड़ा पीछे मौका ईद का हो तो सलमान खान अपने फैन्स को एक मसाला फिल्मी तोहफ़ा ईदी के रूप में देते ही हैं। कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 ने साल 2018 का नया रिकॉर्ड बना दिया है। रेस 3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 29 करोड़ 17 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। रेस 3 को लेकर क्रिटिक्स से ठंडी प्रतिक्रिया मिली और एक से दो स्टार दिए गए। लेकिन दर्शकों ने सलमान खान के अतरंगी पैंतरों को एन्जॉय किया है। इस फिल्म को 3 डी में भी रिलीज़ किया गया। करीब 2 घंटे 40 मिनट की फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने कुछ मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया था । करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया । ये सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्मों की ओपनिंग में तीसरे नंबर पर है। एक था टाइगर और सुल्तान को रेस 3 से अधिक ओपनिंग मिली थी।

 

किक – 26 करोड़ 40 लाख रूपये

बजरंगी भाईजान – 27 करोड़ 25 लाख रूपये

सुल्तान 36 करोड़ 54 लाख रूपये

ट्यूबलाईट – 21 करोड़ 15 लाख रूपये

 

सलमान खान की पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है थी, जो ईद के मौके पर नहीं आई थी और इस फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। रेस सीरीज़ को अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी l पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे l दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई । रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार रेस 3 के फर्स्ट डे ओवरसीज कलेक्शन की बात की जाए तो यूएसए से 2.1 करोड़, ऑस्ट्रेलिया से 70 लाख और न्यूजीलैंड से 47 लाख रुपए की कमाई की है। बाला के अनुसार सलमान की इस फिल्म के लिए मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला था। सलमान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म ने निराश किया। अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए है और शनिवार को ईद को मौके पर दूसरे दिन की कमाई आंकड़ा और भी चौंकाने वाला हो सकता है। आपको बता दें कि 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, शाकिब सलीम लीड रोल में है। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं।

 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv