newsgroundtv.com | Hindi News: Latest News in Hindi, Breaking News, Hindi News Paper
Breaking News
पीएम मोदी को NDA संसदीय दल ने चुना अपना नेता , राष्ट्रपति से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का प्रस्ताव , कहा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र - मोदी  |  CBSE Board 2019 : 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंट की डेटशीट जारी, जाने पूरी जानकारी ।  |  शिव की भक्ति में लीन पीएम मोदी पहुंचे केदारनाथ धाम ,पूजा-अर्चना के बाद लिया पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा,12250 फीट की ऊंचाई पर गुफा में करेंगे ध्यान !   |  गोरखपुर: लोकसभा चुनाव 2019 को शांतिपूर्ण कराने के लिए पंजाब पुलिस ने किया फ्लैग मार्च  |  लोकसभा चुनाव 2019: छुटपुट हिंसा के बीच छठे चरण में 65.5% मतदान 7 राज्यों की 59 सीटों पर संपन्न हुआ, दिल्ली में 63.48% मतदान हुआ, जानिए किस राज्य में कितने प्रतिशत मतदान हुआ।  |  राहुल के गढ़ में स्मृति के समर्थन में अमित शाह ने किया रोड शो, गांधी परिवार पर कसे तंज !   |  दिल्ली/ रोड शो के दौरान युवक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा, सिसोदिया बोले- मोदी-शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं?  |  कांग्रेस प्रत्याशी मकसूदन त्रिपाठी ने पिपराइच विधानसभा क्षेत्र में किया जनसंपर्क  |  CBSE Board 12th Result 2019: सीबीएसई 12वीं के नतीजे घोषित, ऐसे चेक करें 12वीं का रिजल्ट !  |  संयुक्त राष्ट्र के वैश्विक आतंकी घोषित होने के बाद कौड़ियों का मोहताज होगा मसूद, जानिए क्या होगा प्रतिबंधों का असर !  |  
राजनीति
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 : उमीद्वारो की सूचि जरी , बुधनी से लड़ेंगे शिवराज सिंह चौहान !
नई दिल्ली (न्यूज़ ग्राउंड) : मध्य प्रदेश में कांग्रेस में टिकट बंटवारे के लिए मचे घमासान के बीच बीजेपी ने शुक्रवार को तीन चुनावी राज्यों में अपने पत्ते खोल दिए। बीजेपी ने मध्य प्रदेश में अपनी पहली लिस्ट जारी करते हुए 177 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। इसमें 35 विधायकों के टिकट काटे गए हैं। बीजेपी ने इसके साथ ही तेलंगाना और मिजोरम की लिस्ट भी जारी की है। कांग्रेस भी मध्य प्रदेश चुनाव के लिए आज उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। इस बार तीन मंत्रियों और 25 से ज्यादा विधायकों के टिकट काटे गए हैं। दो सांसदों और भाजपा में आए तीन निर्दलीयों को टिकट दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गृहक्षेत्र बुधनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं राज्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा को दतिया और यशोधरा राजे सिंधिया को शिवपुरी से भाजपा प्रत्याशी बनाया गया है। दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ से भूपेंद्र रघुवंशी को टिकट दिया गया है। जिनके टिकट काटे गए हैं उनमें एक बड़ा नाम है राज्य मंत्री माया सिंह का। उनकी जगह इस बार ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार को टिकट दिया गया है। जल संसाधन मंत्री हर्ष सिंह का टिकट भी काटा गया है। वह सतना की रामपुर बघेलान सीट से विधायक हैं। उनकी जगह विक्रम सिंह को टिकट दिया गया है। इसके अलावा पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार की जगह सांची से उनके बेटे मुदित शेजवार को टिकट मिला है। विदिशा से मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा का टिकट काटा गया है और उनकी जगह मुकेश टंडन को टिकट मिला है। व्यापमं घोटाले में आरोपी पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई उमाकांत सिरोंज से उम्मीदवार बनाया गया है। बाबूलाल गौर की सीट गोविंदपुरा को फिलहाल होल्ड पर रखा गया है। वह कृष्णा गौर को टिकट दिलाने के लिए जोर लगाए हुए थे।
राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुग ने 'संपर्क फ़ॉर समर्थन'के तहत वरिष्ठ पत्रकार श्रीवर्धन त्रिवेदी से की मुलाक़ात
दिल्ली(न्यूज़ ग्राउंड)2019 आम चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय मंत्री एवम दिल्ली प्रदेश सह प्रभारी तरुण चुग अपनी पार्टी के संपर्क से समर्थन ’ अभियान के तहत आज यहां सनसनी फेम वरिष्ठ पत्रकार श्रीवर्धन त्रिवेदी से मिले और उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों बताईं. तरुण चुग ने बीजेपी के संपर्क से समर्थन’ (कॉन्टेक्ट फोर सपोर्ट) अभियान के तहत दिल्ली में स्थित श्रीवर्धन के घर पर उनसे मिले. भाजपा राष्ट्रीय मंत्री साथ वरिष्ठ भाजपा नेता के एस दुग्गल, वी के शर्मा (दिल्ली प्रदेश सह संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ) देवेंद्र बैसोया, विशाल मदान भाजपा नेता भी मौजूद थे.
उत्तराखंड के किसान मोर्चा प्रभारी सुंदर चौधरी ने हरियाणा की लोक नृत्यांगना सपना चौधरी से महा संपर्कअभियान के तहत की मुलाकात
न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली ) : मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर इन दिनों भाजपा मेगा प्रचार अभियान चला रही है। 'संपर्क फॉर समर्थन' के नाम से चल रहे इस अभियान के तहत किसान मोर्चा उत्तराखंड प्रभारी सुंदर चौधरी ने समाज के विभिन्न प्रबुद्ध विभूतियों से संपर्क करके भाजपा एवम मोदी सरकार की उपलब्धियो से उनको अवगत करवाया , इसी कड़ी में सुंदर चौधरी ने हरियाणा की लोक नृत्यांगना सपना चौधरी से उनके निवास स्थान पर जा कर मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर उनकी विशेष उपलब्धियो वाली सम्पूर्ण बुकलेट भेंट की, साथ ही उन्होंने हरियाणा की लोक नृत्यांगना सपना चौधरी से अनुरोध किया कि लोक कला के माध्यम से सम्पूर्ण देश में निजी रूप से मोदी सरकार की नीतियों एवम भाजपा की विशेष योजनाओं से अवगत करवा कर देश मे सुशासन में सहयोग करे, इस मौके पर सुंदर चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी ने नई उंचाईयां छुई है। अब सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाताओं और आम जनता से संपर्क साधेंगे।
जिला नवीन शाहदरा भाजपा के मेगा प्रचार अभियान के तहत 'संपर्क फॉर समर्थन' के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन !
न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली )। मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर इन दिनों भाजपा मेगा प्रचार अभियान चला रही है। 'संपर्क फॉर समर्थन' के नाम से चल रहे इस अभियान के तहत आज उत्तरी पूर्वी संसदीय क्षेत्र के नवीन शाहदरा जिला में प्रेस वार्ता द्वारा आयोजन महासम्पर्क अभियान के अंतर्गत भाजपा की ओर से दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी जी ने अपने संसदीय क्षेत्र महासंपर्क अभियान की समीक्षा के लिए बैठक की शुरुआत की।।जिसके तहत प्रदेश प्रवक्ता अशोक ग़ोयल ने जिला नवीन शाहदरा में गोरख पार्क स्थित समुदाय भवन में सभी मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए बताया की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में भाजपा ने सदस्य बनाने के लिए महासंपर्क अभियान छेड़ा है।
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»
Copyright @ News Ground Tv